बीजेपी से निलंबित नवीन कुमार जिंदल को जान से मारने की धमकी, गर्दन काटने की कही गई बात

0 25

दिल्ली:- एक बार पूरे देश में प्रदर्शन शुरू हो गया है। राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हुई निर्मम हत्या के बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। देश के राजनीतिक दल और धार्मिक संगठन भी इस घटना की निंदा कर रहे हैं। इस बीच बीजेपी से निलंबित चल रहे नेता नवीन कुमार जिंदल को भी जान से मारने की धमकी मिली है।

बीजेपी के पूर्व नेता को जान से मारने की धमकी भरे तीन मेल आए हैं। इस मेल के साथ ही उदयपुर में हुई हत्या का वीडियो भी अटैच करके जिंदल को भेजा गया है। धमकी भरे मेल में जिंदल और उनके परिवार के सदस्यों की भी इसी तरह से गर्दन काटने की धमकी दी गई है। ये काफी गंभीर हो सकता है। समय रहते सुरक्षा एजेंसियों को जांच करने की जरूरत है।

नवीन जिंदल ने पीसीआर को इस धमकी की जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर से इसका संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की है।

जिंदल ने इस धमकी की जानकारी ट्वीट करते हुए कहा, “आज सुबह करीब 6:43 बजे मुझको तीन ईमेल आई है, जिसमें उदयपुर में भाई कन्हैया लाल की गर्दन काटने का वीडियो अटैच करते हुए मेरी और मेरे परिवार की भी ऐसी गर्दन काटने की धमकी दी गई है। मैंने पीसीआर को सूचना दे दी है.” उन्होंने इस ट्वीट में दिल्ली पुलिस कमिश्नर और अन्य अधिकारियों को टैग करते हुए उनसे मामले का तुरंत संज्ञान लेने की मांग भी की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.