पंजाब में एक टोल प्लाजा के कर्मचारियों से भीड़ गए WWE के चैंपियन The Great khali

0 76

करनाल(पंजाब) :- वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के पूर्व चैम्पियन ‘द ग्रेट खली’ यानी दलीप सिंह राणा इस बार टोल प्लाजा के कर्मचारियों से भिड़ते हुए नजर आए हैं. यह कोई फाइट नहीं, बल्कि हकीकत में हुआ है। दरअसल, खली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो के जरिए दावा किया जा रहा है कि खली ने आईडी कार्ड मांगने पर टोल प्लाजा कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया है। जबकि वीडियो में खली कह रहे हैं कि कर्मचारी उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं। एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के लिए कार में घुस रहा था, इस वजह से ऐसा हुआ।

दरअसल, यह मामला तब का है, जब द ग्रेट खली जालंधर से करनाल जा रहे थे। इसी दौरान फिल्लोर के पास टोल प्लाजा का यह वीडियो बताया जा रहा है. खली ने कहा कि एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के कार में घुस रहा था. मना करने पर विवाद हो गया। इसके बाद बाकी कर्मचारी आए और उनकी कार को घेरकर ब्लैकमेल करने लगे। 

दूसरी ओर कर्मचारी का कहना है कि उन्होंने सिर्फ खली से आईडी कार्ड मांगा था। इतनी सी बात पर खली ने उसे थप्पड़ मार दिया. वीडियो में सुना जा सकता है कि एक कर्मचारी खली को बंदर भी कह रहा है। गुस्से में सभी कर्मचारी खली को निकलने नहीं दे रहे थे। तभी पुलिस भी मौके पर आई।

इस दौरान रेसलर खली अपनी कार से बाहर आए और बैरियर को हटाकर कार को निकालकर ले गए। इस बीच एक कर्मचारी खली को बैरियर हटाने से रोकता भी है, तो स्टार रेसलर उसे बाजू से पकड़कर हटा देता है. बता दें कि द ग्रेट खली भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता भी हैं। हालांकि उन्होंने चुना नहीं लड़ा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.