लॉकडाउन का हो रहा है उलंघन, सटर डाउन दुकान चालू का चल रहा है खेल

0
1029

बेतिया: पूरे चंपारण में बाढ़ के कारण लाखों लोग प्रभावित हुए है। एक तरफ बाढ़ ने तबाही मचाई तो दूसरी तरफ कोरोना का आंकड़ा बढ़ता की जा रहा है। पश्चिमी चंपारण की बात करे तो वहाँ अब तक 1125 मरीज संक्रमित पाए गए और 9 लोगों की मौत हो चुकी है। कल यानी रविवार को 16 नए मामले मिले हैं।

ये तस्वीर बेतिया की है जहाँ लॉकडाउन होने के बाद भी ऐसी भीड़ देखी जा रही है। कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है लेकिन प्रशासन की ओर से लापरवाही बरती जा रही है। लोग खुलेआम सड़को पर घूम रहे है लेकिन कोई रोकने टोकने वाला नहीं है। लॉकडाउन होने बाद भी कुछ दुकाने खुल रही है। जिन दुकानों के बंद करने के आदेश वो भी खुल रही है। दुकानदार अपनी दुकान के आगे कुर्सी लगा के बैठ रहे है और अगर कोई ग्राहक आया तो चुपके से समान बेच कर फिर से सटर डाउन कर दे रहे है। ये हाल सिर्फ बेतिया का नहीं है लगभग चंपारण के हर इलाके का हाल यहीं है। लेकिन प्रशासन अब भी सुस्त बैठा है।

गौरतलब है कि सासंद संजय जायसवाल का होम टाउन होते हुए भी यहाँ के हालात गंभीर होते जा रहे है। कोरोना संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में प्रशासन के साथ साथ जनप्रतिनिधि भी नदारद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here