ट्रेन में यात्रियों को बेच रहा था बर्थ, सप्तक्रांति एक्सप्रेस का पैंट्रीकार मैनेजर गिरफ्तार

0 8

पश्‍च‍िम चंपारण(नरकटियागंज): एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है । ट्रेन में बर्थ बेचने के आरोप में सुपरफास्ट सप्तक्रांति एक्सप्रेस के पैंट्रीकार मैनेजर को ग‍िरफ्तार किया गया है।

सुपरफास्ट सप्तक्रांति एक्सप्रेस 12557 अप का परिचालन मुजफ्फरपुर से आनंद विहार के बीच होता है। ट्रैन में चेकिंग के दौरान पैंट्रीकार मैनेजर के पास से रेल पुलिस ने आठ हजार रुपये भी बरामद किया है।गिरफ्तार पैंट्रीकार का मैनेेेजर राधेश्याम सिंह मोतिहारी जिला के पकड़ीदयाल थाना अंतर्गत मकौना गांव का रहने वाला है। यह कार्रवाई सगौली और नरकटियागंज रेल पुलिस की चेकिंग अभियान में की गई है।

नरकटियागंज रेल पुलिस निरीक्षक केके सिंह ने बताया कि धराया पैंट्रीकार का कर्मी उसका मैनेजर है। पूछताछ करने पर उसने अन्य पैंट्रीकार कर्मियों के साथ मिलकर अवैध वसूली की बात स्वीकार की है। पुलिस निरीक्षक के बताया इस धंधे में टीटीई की संलिप्तता की बात भी बताई है। तलाशी करने पर उसके पास से आठ हजार रुपये और मोबाइल बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि यह संगठित अपराध का मामला प्रतीत होता है। इसमें संबंधित लोगों से पूछताछ की जाएगी। दोषी लोगों को गिरफ्त में लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.