Motihari News: ऑल स्टार क्रिकेट टूर्नामेंट में बेंगलुरु बुल्स की ओर से खेलेगा चंपारण का अयांश, जानें कितने की लगी बोली

0 12
Motihari News: ऑल स्टार क्रिकेट टूर्नामेंट में बेंगलुरु बुल्स की ओर से खेलेगा चंपारण का अयांश, जानें कितने की लगी बोली

अयांश ने बताया कि पिछले साल 13 से 15 मई तक देहरादून में ऑल आयोजित स्टार क्रिकेट लीग में भाग लिया था. जिसमें उसने एक मैच में 80 गेंदों पर 108 रन की पारी खेली थी।

आईपीएल की तर्ज पर शुरू हुए ऑल स्टार क्रिकेट लीग में अब मोतिहारी का 14 वर्षीय छात्र अयांश भी खेलेगा. इस लीग में आयांश बैंगलुरू बुल्स की ओर से खेलेगा. बैंगलुरू बुल्सने उसे सबसे अधिक कीमत देकर अपनी टीम में शामिल किया है. बेंगलुरु बुल्स की लीग टीम में अयांश के शामिल होने के बाद उसके घर में सभी लोग खुश हैं. परिजनों की मानें तो अयांश की यह पहली सफलता है. वे लोग उम्मीद कर रहे हैं कि आने वाले दिनों में अयांश भारतीय क्रिकेट टीम में भी अपनी जगह पक्की करने में सफल होगा.

इस टूर्नामेंट में बेहतर खेलने वाले बिहार के दो खिलाड़ियों का चयन हुआ है. जिसमें मोतिहारी के अगरवा मोहल्ला वार्ड- 38 निवासी संजीव कुमार सिंह का पुत्र अयांश भी शामिल है. वह मूल रूप से जिले के कोटवा के जसौली गांव का रहने वाला है. अयांश की बोली पांच हजार तक गई और अंत में बैंगलुरू बुल्स टीम ने उसे अपनी टीम में शामिल कर लिया. टीम से जुड़ने के बाद इनके आने जाने से लेकर खेलने तक का पूरा खर्च टीम उठाएगी.

चौथी कक्षा से क्रिकेट खेल रहा अयांशअयांश चौथी कक्षा से ही क्रिकेट में रुचि रखने लगा था और शहर के ही गांधी मैदान स्थित जीके स्पोर्ट्स क्लब से जुड़कर खेलना शुरू कर दिया था. इसमें उसके अभिभावक के साथ क्लब का भी भरपूर साथ मिला. जिसका नतीजा आज पूरे प्रदेश के सामने है. अयांश अभी एसबीएसई के देवस्थली विद्यापीठ का मैट्रिक का छात्र है. बातचीत के दौरान अयांश ने बताया कि वह बचपन से ही क्रिकेट खेलने लगा था. कुछ कर दिखाने का जज्बा लिए वह पटना ट्रायल में शामिल हुआ. जहां राज्यभर से 18 खिलाड़ियों का चयन किया गया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.