Motihari Crime: फ्लिपकार्ट में हथियार के बल पर 5.68 लाख रुपये की लूट, 5 बदमाशों के सामने 10 कर्मचारी हुए बेबस।

0 25

मोतिहारी में बेखौफ बदमाशों ने बंदूक की नोक पर फ्लिपकार्ट के ऑफिस में दिनदहाड़े घुसकर करीब छह लाख लूट लिए। घटना के वक्त ऑफिस में दस कर्मचारी मौजूद थे। बावजूद इसके किसी ने भी हथियार के भय के कारण अपराधियों का विरोध नहीं किया।

मोतिहारी (पू.चम्पारण), संवाद सहयोगी: मोतिहारी शहर के देवराहा बाबा चौक के पास स्थित फ्लिपकार्ट के कार्यालय में शनिवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने साढ़े पांच लाख से अधिक रुपये लूट लिए और फरार हो गए। अपराधियों की संख्या पांच बताई जा रही है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई है। साथ ही अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, अपराधी पांच की संख्या में करीब साढ़े आठ बजे आए और फ्लिपकार्ट के कार्यालय में प्रवेश कर गए। इसके बाद हथियार का भय दिखाकर पांच लाख 67 हजार छह सौ रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना के समय कार्यालय में दस की संख्या में स्टाफ मौजूद थे। बावजूद इसके किसी ने भी हथियार के भय के कारण अपराधियों का कोई विरोध नहीं किया। सूचना पर नगर थाना के पुलिस निरीक्षक विश्वमोहन चौधरी, अवर निरीक्षक हरिराम तिवारी तथा तकनीकी सेल के दारोगा मनीष कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटना की जांच में जुटे हैं। ऑफिस में कलेक्शन के रुपयों का हो रहा था हिसाब वहीं कार्यालय व आसपास में लगे सीसीटीवी के फुटेज से बदमाशों पहचान की जा रही है। सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि शहर की नाकेबंदी कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं संबंधित इलाके में वाहन जांच अभियान भी चलाया जा रहा है। फ्लिपकार्ट के मैनेजर आशुतोष कुमार ने बताया कि सभी कर्मचारी क्षेत्र से लौटने के बाद एकत्रित हुए थे और कलेक्शन की राशि कार्यालय में जमा कर उसका हिसाब किताब कर रहे थे। इसी दौरान हथियारबंद बदमाश आये और लूट की वारदात को अंजाम दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.