उद्धव ठाकरे के जन्मदिन पर मनोज तिवारी ने की सुशांत सिंह के लिए न्याय की मांग, कहा 43 दिन बाद भी नहीं दर्ज हुआ एफआईआर

0
375

सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद से अब तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं किया गया है। उनके परिवार वालों के साथ साथ उनके करोडों फैंस भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे है। इस घटना के बाद से लगातार हर रोज ये मुद्दा टॉप ट्रेंडिंग में है। मुम्बई पुलिस इसकी जांच कर रही है,कई लोगो से पूछ ताछ भी हुई है लेकिन कोई ठोस तथ्य सामने निकल कर नहीं आया है। इसको लेकर उनके परिवार के लोगों में काफी नाराजगी है और वो लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे है।

आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का जन्म दिन है, उनके जन्मदिन के मौके पर मनोज तिवारी ने ट्वीट कर उनको जन्मदिन की बधाई देते हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर न्याय की मांग कर दी। मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट में कहा कि “मैं सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आपसे हाथ जोड़ कर आग्रह करता हूँ, सुशांत के मृत्यु के 43 दिन बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं हुआ, मुझे विश्वास है कि आप मदद करेंगे। कृपया सुशांत के लाखों फैन्स के लिए न्याय कीजिए”

आपको बता दे कि हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी आखिरी फ़िल्म “दिल बेचारा” रिलीज हुई है। जिसने अब तक के सारे रेकॉर्ड को तोड़ दिया है। आईएमडीबी की ओर से अब तक की सबसे ज्यादा रेटिंग दी है। सुशांत के फैन्स भी इस फ़िल्म को खूब पसंद कर रहे है। लेकिन दर्शकों में एक दुख है कि अब सुशांत उनके बीच नहीं रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here