Draupadi Murmu in Bihar: पटना एयरपोर्ट पर द्रौपदी मुर्मू का भव्य स्वागत, सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम समेत कई बड़े नेता मौजूद

0 42

पटना: आगामी राष्ट्रपति चुनाव( Presidential Election) में समर्थन जुटाने के लिए एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू आज बिहार की राजधानी पटना पहुंचीं हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, राज्य भाजपा प्रमुख संजय जायसवाल और अन्य राज्य मंत्रियों ने जय प्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Jay Prakash Narayan International Airport) पर उनका स्वागत किया। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी एयरपोर्ट पर मौजूद रहे। हवाई अड्डे के परिसर को फूलों से सजाया गया था, जबकि भाजपा कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए पार्टी के झंडे के साथ बाहर सड़कों पर जमा हो गए। द्रौपदी मुर्मू मौर्या होटल में ही सांसद और विधायकों से मुलाकात करेंगी। बता दें कि राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव 18 जुलाई को कराया जाएगा और मतगणना 21 जुलाई को होगी।

द्रौपदी मुर्मू के आगमन पर होगा नृत्य

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के स्वागत में दौरान आदिवासी जनजाति के पुरुष और महिलाओं के नृत्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इन्हें खास तौर से बगहा से बुलाया गया है। करम झूमर नाम के इस नृत्य के जरिये यहां स्वागत हो रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.