अक्षय कुमार को मांगनी पड़ गई माफी, तम्बाकू ब्रांड विमल के लिए किया था विज्ञापन

0 60

मुबई: बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने घोषणा की है कि वो अब तंबाकू ब्रांड विमल इलाइची के लिए विज्ञापन नहीं करेंगे। क्योंकि तंबाकू ब्रांड विमल इलाइची का विज्ञापन के बाद से उनके फैंस लगातार उनकी आलोचना कर रहे थे। अपने फैंस से कड़ी आलोचनाओं का सामना करने के बाद उन्होंने एक ट्वीट के जरिए लोगों से माफी भी मांगी है। अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म अभिनेता अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ विमल इलाइची से जुड़े उत्पादों के विज्ञापन में नजर आए थे। विमल इलाइची एक ऐसा ब्रांड है जो तंबाकू-गुटखा भी बेचता है।अब इसी एंडोर्समेंट को लेकर अक्षय कुमार ने एक बयान जारी कर अपने फैंस से माफी मांगी है। 

उन्होंने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- मेरे सभी फैंस और शुभ चिंतकों से मैं माफी मांगना चाहूंगा,  कुछ दिनों से आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। हालांकि मैने कभी तंबाकू को कबी एंडोर्स ना किया है ना आगे कभी करूंगा। विमल इलाइची से मेरे असोशिएशन के बाद आपकी भावनाओं की मैं कद्र करता हूं। इसलिए पूरी विनम्रता के साथ मैं अपनी कदम वापस लेता हूं।

उन्होंने आगे लिखा मैंने यह फैसला किया है कि मैं पूरी इंडोर्समेंट फीस एक नेक काम में लगाऊंगा। हालांकि ब्रांड आगे भी एड को एयर करता रहेगा। जब तक की मेरे कॉन्ट्रैक्ट की लीगल सीमा पूरी नहीं हो जाती, पर मैं आप सब से वादा करता हूं कि मैं सोच समझकर अपने आगे के विकल्पों को चुनूंगा। इसके बदले मैं आप सभी से आपके प्यार और शुभकामनाएं चाहूंगा। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.