नेपाली प्रधानमंत्री के.पी. ओली का ट्वीट, जल्द ठीक हों महानायक

0
91

नेपाली पीएम के पी शर्मा ओली ने ट्विटर पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक के जल्द ठीक होने की कामना की है

जब से भारतीय सिनेमा महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के सदस्यों को कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है इंडस्ट्री के तमाम एक्टर और उनके चाहन वाला लाखों लोग उनके परिवार के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. कला, राजनीति और खेल जगत की तमाम बड़ी हस्तियों समेत सारा देश बिग बी के ठीक होकर जल्द घर लौटने की कामना कर रहा है. कई जगहों पर तो लोग अमिताभ बच्चन के अच्छे सेहतमंद होने के लिए प्रार्थना भी करने लग गए हैं. इसी बीच नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली ने भी एक्टर के जल्द उनके उत्तम स्वास्थ्य की दुआ मांगी है.

पिछले कुछ समय से भारत-नेपाल सीमा चल रहे विवाद को दरकिनार कर नेपाल के प्रधानमंत्री भी इस मुश्किल हालात में महानायक अमिताभ बच्चन की जल्द ठीक होने की दुआ करते नजर आ रहे हैं. नेपाली पीएम के पी शर्मा ने ट्विटर पर लिखा- ”भारत के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.”

ऐश्वर्या-आराध्या भी हुए कोरोना पॉजिटिव

अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर के बाकी सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया गया है. टेस्टे के बाध ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं. वहीं जया बच्चन कोरोना निगेटिव पाई गई हैं.

आपके बता दें कि मुंबई के नानावटी अस्पताल में महानायक अमिताभ बच्चन अपना इलाज करा रहे हैं. डॉक्टर्स लगातार उनकी कड़ी देखरेख कर रहे है और उनकी हालत भी फिलहाल स्थिर बनी हुई है. अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात खुद ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी साझा की. बीग बी कड़ोरो चाहने वाले सोशल मीडिया के माध्यम से उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here